Header Ads

स्मार्टफोन टेबल पे पड़ा था, बेहाया लड़की कॉफी पीने में बिजी थी ।

स्मार्टफोन टेबल पे पड़ा था, बेहाया लड़की कॉफी पीने में बिजी थी । 

एक कॉफी शॉप में एक ऐसी अनूठी युवती पाई गई जो कॉफी पीते हुए केवल कॉफी ही पी रही थी ।
स्मार्टफोन उसकी टेबल पर रखा हुआ था । वह न व्हाट्सप्प देख रही थी और न फेसबुक पर चैट कर रही थी ।मोबाइल के इस तरह के "मिसयूज" पर देश में बहस छिड़ गयी है । कई लोगों का कहना है कि ऐसे मोबाइल misusers पर तो बैन लगा देना चाहिए ।


यह घटना गुरुवार शाम को मुंबई के बांद्रा स्थित एक कॉफी शॉप में हुई । घटना के समय कॉफी शॉप कि तमाम टेबलों पर बैठे लोग अपने-अपने मोबाइल फोन पर व्हाट्सप्प और चैटिंग में वयस्त थे । इसलिए इस पर किस ने ध्यान नहीं दिया कि उनके बिच ऐसी युवती हो सकती है । बाद में cctv के फुटेज में युवती कि यह शर्मनाक हरकत सामने आयी ।

कॉफी शॉप के वेटरों ने भी इस घटना कि पुष्टि कि है। एक वेटर ने बताया कि " हाँ जी, बड़ी अजीब लड़की थी। कॉफी शॉप के गेट से उसके लक्षण दिखाई दे गए थे । हाथ में बढ़िया-सा स्मार्टफोन था, लेकिन चलते-चलते भी वह न किसी से फ़ोन पर बात क्र रही थी न ही व्हाट्सप्प देख रही थी । आते ही उसने धीरे-से मोबाइल टेबल पे रखा और मुस्कुराते हुए कॉफी आर्डर कि । यहाँ तक भी ठीक था , लेकिन आश्चर्य कि बात यह है कि कॉफी पीते-पीते भी वह केवल  कॉफी ही पी रही थी । न व्हाट्सप्प देख रही थी , न ही फेसबुक ।"


सोशल मीडिया पर इस युवती कि फोटो वायरल होते ही उस पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है । लोगों ने ऐसे मोबाइल misuser के मोबाइल रखने पर बैन लगाने कि मांग की है, जिन्हे मोबइल का ठीक से यूज़ करते नहीं आता  हो ।  एक ने तो कमेंट में कहा ," बेशरमी कि हद देखिये । मोबाइल टेबल पर पड़ा है और यह बेहया लड़की आराम से कॉफी पी रही है । इसके चेहरे पे शिकन तक नहीं है ।"