Header Ads

हरभजन सिंह और एस.श्रीसंत "थप्पड़ कांड"। श्रीसंत की बॉडी देख लोगों को याद आया हरभजन वाला ‘थप्पड़ कांड’।

हरभजन सिंह और एस.श्रीसंत "थप्पड़ कांड"। श्रीसंत की बॉडी देख लोगों को याद आया हरभजन वाला ‘थप्पड़ कांड’।

श्रीसंत की बॉडी देख लोगों को याद आया हरभजन वाला ‘थप्पड़ कांड’।



यह तो आपलोगो को पता ही होगा की आईपीएल के पहले सीजन में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी हरभजन सिंह ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी एस.श्रीसंत को मैदान में मैच के बाद थप्पड़ मार दिया था। यह वाकया पोस्ट प्रेजेंटेशन के समय हुआ  था। दरअसल जीत की खुसी में  श्रीसंत ने हरभजन सिंह के चिढ़ाने की कोसिस की थी । लेकिन मैच हारने की वजह से हरभजन गुस्से में थे और  श्रीसंत के
इस rawayiye  पे बहुत उन्हें और  तेज गुस्सा आ गया और उन्होंने सबके सामने ही उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था।
हालांकि बाद में दोनों ने इस मसले को आपस में बातचीत से सुलझा लिया था।



क्रिकेटर एस.श्रीसंत पिछले 5 सालों से क्रिकेट से दूर हैं। यही वजह है कि 35 वर्षीय एस. श्रीसंत ने अब अपने करियर की दूसरी पारी शुरु करने का फैसला किया है और अब श्रीसंत कन्नड़ फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं।

 बता दें कि श्रीसंत जल्द ही केम्पागोड़ा-2 फिल्म में दिखाई देने वाले हैं और फिलहाल वह फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। यही वजह है कि इन दिनों अपनी बॉडी पर काम कर रहे हैं। हाल ही में श्रीसंत की एक तस्वीर सामने आयी है, जिसमें उनकी जबरदस्त बॉडी के कारण यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। श्रीसंत की बॉडी देखकर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा साल 2008 में हुए स्लैपगेट कांड छाया हुआ है।


बता दें कि आईपीएल के पहले सीजन में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी हरभजन सिंह ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी एस.श्रीसंत को थप्पड़ मार दिया था। हालांकि बाद में दोनों ने इस मसले को आपस में बातचीत से सुलझा लिया था। लेकिन अभी तक यह मसला आईपीएल के सबसे विवादित मामलों में से एक है।

सोशल मीडिया (Twitter,Instagram,Facebook)पर लोग इस बात को लेकर मजे ले रहे हैं कि अब जब श्रीसंत इतनी शानदार बॉडी बना चुके हैं तो यदि हरभजन ने अब उन्हें थप्पड़ मारा होता तो क्या होता? बता दें कि एस.श्रीसंत मैच फिक्सिंग में नाम आने के बाद से क्रिकेट से दूर चल रहे हैं। श्रीसंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।