Header Ads

जानिये क्या कहा कप्तान विराट कोहली ने दूसरे टी-20 हारनेके बाद !

जानिये क्या कहा कप्तान विराट कोहली ने दूसरे टी-20 हारने के बाद !

जानिये क्या कहा कप्तान विराट कोहली ने दूसरे टी-20 हरने के बाद ।


पहले मैच के शानदार प्रदर्शन के बाद अब टीम इंडिया का दूसरे टी 20  में हार का सामना करना पड़ा ।

इंग्लैंड के कार्डिफ़ में खले जा रहे  दूसरे टी 2o में इंग्लैंड ने भारत को 5 विकेट से हराकर सीरीज 1 -1  से बराबर कर ली है। इंग्लैंड के खिलाड़ी Alex Hales ने इस मैच में शानदार प्रद्रशन करते हुए टीम को जीत दिलाई ।

  20 वे यानी के आखिरी ओवर में इंग्लैंड को 12 रनो  की जरूरत थी । Alex Hales ने भुवनेश्वर  कुमार की पहली ही गेंद पे छक्का मार के मैच को पूरी तरह से इंग्लैंड के पख्च में ला दिया । और 2  गेंद रहते ही मैच जीत लिया ।

टीम इंडिया के लिए कल का दिन ख़राब साबित हुआ । दोनों ही तरफ यानी की बैट्समेन और बॉलर अच्छा प्रदर्शन नहीं क्र पाए और मैच गवां दिया । और इस हार के कारन सात लगातार जीत का सिलसिला टूट गया ।

कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाड़ियों को बधाई देते हुए ये कहा की " इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने पहले Match  से काफी सिख ली है ,उन्होंने अपना होमवर्क अच्छे किया और हमारी स्पिन की ताकत को बखूबी खेला और समझा ।

मैच के बाद की प्रस्तुति में बोलते हुए कोहली ने कहा, "जब आप पहले 6 ओवरों में 30 रनों के लिए 3 विकेट गंवाते हैं तो वापस आना मुश्किल होता है। मैंने सोचा कि साझेदारी हमें 145 तक ले जाएगी, और यह प्रतिस्पर्धी रहा होगा। इंग्लैंड ने विकेट का अच्छा इस्तेमाल किया जिसमें कुछ अतिरिक्त बाउंस था। हमें पहले छः में आंतरिक रूप से वापस धकेल दिया गया था। "

कोहली ने कहा, हमारा पॉवरप्ले  जरूरत के हिसाब से अच्छा नहीं था, जिसके कारण अंत में स्कोरबोर्ड पे इसका  सीधा प्रभाव देखने  को मिला ।
हमने बाद में अच्छा प्रदर्शन किया और हमने इंग्लैंड के सामने 149  रनो का लक्ष्य रखा ।
इंग्लैंड के लिए भी ऐसी पिच में खलेना काफी मुश्किल था। लेकिन वे कुलदीप पे अपना सारा होमवर्क कर के आये थे और कुलदीप को बड़ी आसानी से खेला । हमे उम्मीद है की हम अगले मैच में अच्छा प्रदर्शन करेंगे ।

तो हम आशा करते हैं की भारतीय टीम अगले मैच में अच्छा प्रदर्शन करेगी और आखिर मैच को जीत कर सीरीज अपने नाम करेगी ।

Also Read: हरभजन सिंह और एस.श्रीसंत "थप्पड़ कांड"। श्रीसंत की बॉडी देख लोगों को याद आया हरभजन वाला ‘थप्पड़ कांड’।