Header Ads

25 नहीं बल्कि एक दिन पहले ही रिलीज हो रही है दीपिका पादुकोण की ‘पद्मावत’, एडवांस बुकिंग शुरू

'पद्मावत' की लीड कास्ट ने सोशल मीडिया पर ऑनलाइन टिकट बुकिंग के लिए लिंक शेयर किया है जिसर पर क्लिक कर के कोई भी फिल्म देखने के लिए एडवांस में टिकट बुक कर सकता है.
नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म 'पद्मावत' देखने के लिए बेसब्र फैंस
के लिए एक गुड न्यूज़ है जो रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए सभी के साथ साझा की है. 24 जनवरी को रिलीज होने वाली इस फिल्म के टिकट के लिए ऑनलाइन बुकिंग शुरू हो गई है. फिल्म की रिलीज का विरोध तो अभी भी
कई जगहों पर जारी है लेकिन दूसरी ओर ऐसे भी कईं फैंस हैं जो इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.


ऐसे में इन फैंस के लिए फिल्म की लीड कास्ट ने सोशल मीडिया पर ऑनलाइन टिकट बुकिंग के लिए लिंक शेयर किया है जिसपर पर क्लिक कर के कोई भी फिल्म देखने के लिए एडवांस में टिकट बुक कर सकता है. फिल्म के ट्विटर हैंडल पर भी फिल्म की एडवांस बुकिंग के लिए लिंक शेयर किया गया है और फैन्स को रिलीज के दिन पहले यानी 24 जनवरी को फर्स्ट डे फर्स्ट शो बुक करवाने के लिए जानकारी दी गई है.

फिल्म की स्क्रीनिंग को लेकर फैन्स खासे उत्साहित नजर रहे हैं. गैरतलब है कि ये फिल्म पहले 1 दिसंबर 2017 को रिलीज होने वाली थी लेकिन देश भर के कई राज्यों में फिल्म का जबरदस्त विरोध किया गया था जिसके बाद फिल्म मेकर्स ने फिल्म की रिलीज को टाल दिया था और बाद में एलान किया था कि ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज की जाएगी. फिल्म के पोस्टर्स, ट्रेलर और गानों के बाद हाल ही में डायलॉग प्रोमो भी रिलीज किए है जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे है साथ ही सोशल मीडिया पर उन्हें काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. ऐसे में अब ये देखना दिलचल्प होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है.

शूटिंग की शुरूआत से ही इस फिल्म का विवादों से चोली दामन का साथ जुड़ गया था. हालांकि काफी विवादों और विरोध प्रदर्शन के बाद सेंसर बोर्ड ने फिल्म में कुछ बदलाव करने के सुझाव दिए थे जिन्हें मानते हुए फिल्म मेकर्स ने फिल्म का नाम 'पद्मावती' से बदलकर 'पद्मावत' कर दिया था. साथ ही फिल्म का गाना 'घूमर' रिलीज किया गया था जिसमें दीपिका की कमर दिख रही थी, जिसे मेकर्स ने VFX की सहायता से ढक दिया है.
Also Read :BEFORE & AFTER: Deepika Padukone's WAIST COVERED In The Revised Version Of Ghoomar