Header Ads

18 महीने घर में बंद थे हनी सिंह, अब इस गाने से करेंगे कमबैक

हनी सिंह ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा- वे 18 महीने मैं इस हालत में नहीं था किसी से बात कर पाता। मैं इस दौरान पूरे समय नोएडा में अपने घर में रहा।




मुंबई. लंबे समय से बॉलीवुड से दूर चल रहे रैपर हनी सिंह अब कमबैक कर रहे हैं। हनी सिंह फिल्मसोनू के टीटू की स्वीटीके गीतदिल चोरी सड्डा हो गयासे दमदार वापसी करेंगे। ये फिल्म  वैलेंटाइन डे के मौके पर 9 फरवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में प्यार का पंचनामा की स्टारकास्ट काम कर रही हैं।

26 दिसंबर को होगा रिलीज
हनी सिंह का यह पार्टी नंबर साॉन्ग 26 दिसंबर को रिलीज होगी। गौरतलब है कि इस गाने को सबसे पहले पंजाबी सिंगर हंस राज हंस ने गाया था। इस गाने के बारे में हनी सिंह ने कहा, “अपने फैन्स के सामने नया गीत पेश करते हुए मैं बहुत खुश हूं। मैंने हमेशा हंस राज हंस जी के काम की सराहना की है और उनके गीत को हिंदी लिरिक्स के साथ एक भांगड़ा का रूप देना काफी मजेदार रहा।'



इस बीमारी से जूझ रहे थे हनी सिंह
हनी सिंह ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया था कि वह किसी लत के शिकार हो कर अस्थायी रूप से रिटायर नहीं हुए थे बल्कि बाइपोलर डिस्ऑर्डर (bipolar disorder) से जूझ रहे थे।हनी सिंह ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा- वे 18 महीने मेरी जिन्दगी का सबसे काला फेज़ था। मैं इस हालत में नहीं था किसी से बात कर पाता। मैं इस दौरान पूरे समय नोएडा में अपने घर में रहा।

नींद की गोलियों ने नही किया असर
टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में हनी सिंह ने कहा- मैंने उस दौरान 50-60 कविताएं लिखीं। ये सब खुली शायरी जैसी हैं इसलिए इन्हेंमैं गानों में तब्दील नहीं कर सकता। एक रात जब नींद की गोलियां खाने के बाद मैं सो नहीं पाया तो मैंने राइज़ एंड शाइन नामक एक गाना लिखा और कंपोज किया.. यह सब देखकर  मां रो पड़ीं। वही एक इकलौता कारण हैं कि मैं आज यहां हूं।